आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, किया इतने करोड़ रुपये का बिजनेस

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना जिम इंस्ट्रक्टर का रोल कर रहे हैं। वाणी इस फिल्म में ज़ुम्बा टीचर के किरदार में नजर आएंगी। एक फिटनेस प्रोवाइडर और ज़ुम्बा टीचर के बीच की अनोखी प्रेम कहानी पर यह फिल्म आधारित है। वाणी कपूर इस फिल्म एक किन्नर का किरदार निभा रही हैं। 

    ऐसे में अब फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म की धीमी शुरुआत हुई थी। इस फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़ रुपये कमाए था। वहीं दूसरे दिन फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में सफल रही। शनिवार को इस फिल्म की कमाई 4.87 करोड़ हुई है। ऐसे में अब इस फिल्म की रफ्तार बढ़ी हैं। फिल्म अब तक 8.62 करोड़ हो चुकी है। गौरतलब है किबॉक्स ऑफिस इस कंटेंट वाली इस फिल्म से ज्यादा दर्शकों की अपेक्षा थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस फिल्म को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

    हालांकि इस फिल्म को 500 स्क्रीन्स मिले हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म आज 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इसे भूषण कुमार, प्रज्ञा कपूर और अभिषेक नैयर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई देगी।