An Action Hero
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर काफी चर्चाओं में है। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। आयुष्मान खुराना ने अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है। पोस्टर में अभिनेता हाथ में बंदूक लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके चेहरे पर चोटें भी नजर आ रही है।

    अभिनेता के पीछे पुलिस की गाड़ियां भी दिखाई दे रही है। उनका ये लुक काफी दमदार नजर आ रहा है। आयुष्मान खुराना ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘फटा पोस्टर और निकला एक्शन हीरो! लड़ने की एक्टिंग तो कर ली, क्या असलियत में लड पाऊंगा?’ इसके साथ ही अभिनेता ने इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगा। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत भी लीड रोल में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

    आनंद एल राय, अनिरुद्ध अय्यर, गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ को कलर येलो प्रोडक्शन ने प्रस्तुत किया हैं। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने मिलकर किया है। ये फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस फिल्म के पोस्टर को देखकर इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए काफी उत्साहित है।