Rana Daggubati
Photo - Social Media

    मुंबई : टॉलीवुड (Tollywood) के सुपरस्टार (Superstar) राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को फ्लाइट में सफर करने के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा है। इंडिगो एयरलाइन्स (Indigo Airlines) की एक फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान फ्लाइट से एक्टर का सामान गायब हो गया है। एयरलाइन की इस लापरवाही पर अभिनेता का गुस्सा फूटा है। राणा दग्गुबाती का फ्लाइट से सामान खोने की जानकारी खुद एक्टर ने ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दिया है।

    जिसके सामने आते ही उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया। हालांकि, बाद में इंडिगो एयरलाइन ने अपनी इस लापरवाही के लिए राणा दग्गुबाती से माफी मांगी। एक्टर ने एयरलाइन की इस बड़ी लापरवाही के लिए अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव इंडिगो एयरलाइंस! उड़ान के समय के साथ अनजान सामान गायब होना ट्रैक नहीं किया गया। कर्मचारियों का कोई सुराग नहीं है। क्या यह कोई शिटियर हो सकता है!’

    उनके इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही इंडिगो एयरलाइन ने माफी मांगते हुए लिखा, ‘हम इस घटना के लिए शर्मिंदा हैं। हमारी टीम आपका सामान ढूंढने में जुटी है। हम पूरी कोशिश कर रहे है कि आपका सामान जल्द से जल्द मिल जाए और हम उसे आपको सौंप सकें।’ बता दें कि जिस दौरान यह घटना हुई राणा दग्गुबाती अपने फैमिली के साथ बेंगलुरु के लिए निकले थे।

    हैदराबाद एअरपोर्ट पर राणा दग्गुबाती और अन्य पैसेंजर्स को यह बताया गया कि प्लेन में तकनीकी खराबी की वजह से उन्हें दूसरी फ्लाइट में सफर करना पड़ेगा। यह जानकारी चेक-इन प्रॉसिजर के बाद दी गई। बता दें कि राणा दग्गुबाती फिल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) में भल्लादेव की भूमिका से लोगों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।