‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव की सेहत में भी सुधार, कई घंटों बाद आया होश

    Loading

    मुंबई: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक बच्चे का गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। इस वायरल वीडियो में सहदेव (Sahdev Dirdo) नाम के इस बच्चे ने ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाया था। ये काफी पुराना वीडियो है जो कि अब वायरल हो रहा है। हाल ही में सहदेव ने बादशाह के साथ एक गाने में नजर भी आ चुके है। ऐसे में मंगलवार की शाम यानी 28 दिसंबर को सहदेव का एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में उनके सिर में गहरी चोट लग गई हैं। ऐसे में अब उनका हेल्थ अपडेट सामने आया हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब सहदेव दिरदो की हालात में सुधार है। सहदेव एक्सीडेंट के बाद करीब 5 घंटे तक बेहोश थे। उन्हें रात 10 बजे के करीब होश आया। सहदेव इस वक़्त जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। फिलहाल सहदेव के सीटी स्कैन और अन्य टेस्ट कराए गए हैं। 

    गौरतलब है कि सहदेव अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर घूम रहे थे। तभी अचानक से उनकी स्कूटी गिट्टी और रेत की वजह से गिर गई और उन्हें सिर पर गहरी चोटें आई। आपको बता दें ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो पर आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी अपना रील्स शेयर किया था।  इस वीडियो में सहदेव का मासूम अंदाज लोगों को खूब भाया।