Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंबे वक़्त से अपनी फिल्म ’83’ की वजह से सुरुखियों में बने हुए है। उनके फैंस भी काफी बेसबरी से इस फिल्म का इंताजर कर रहे थे। फिल्म के प्रमोशन का काम सुरु हो गया हैं। लेकिन दीपिका एक भी प्रमोशन में नजर नहीं आई। ऐसे में अब इसकी वजह सामने आई है। 

    दरअसल अभिनेता-निर्माता दीपिका पादुकोण को अपनी आगामी फिल्म परियोजनाएं, ब्रांड विज्ञापन तथा अन्य व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं की शूटिंग के लिए कुछ महीने व्यस्त रहे हैं। सूत्र के अनुसार, “हाल ही में प्रभास के साथ हैदराबाद में नाग अश्विन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही ’83’ की अभिनेत्री और निर्माता जल्द ही वापस आएंगी और इस प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रचार शुरू करेंगी, जो 24 दिसंबर को रिलीज होनेवाली है। एक व्यावसायिक निर्माता होने के नाते, दीपिका फिल्म को बड़े पैमाने पर स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।’

    जहां ’83’ का ट्रेलर लॉन्च के दिन ट्रेंड कर रहा था, दिलचस्प बात यह है कि दीपिका भी दो कारणों से ट्रेंड कर रही थी – एक, फिल्म में रोमी देव (कपिल देव की पत्नी) की भूमिका के रूप में और दुसरा, इस साल रिलीज होनेवाली बेहतरीन फिल्मों में से एक के निर्माता के रूप में। रणवीर सिंह कपिल देव कि भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो ’83’ के अलावा, द्रौपदी के रूप में महाभारत, नाग अश्विन की अगली ‘प्रोजेक्ट के’, ‘द इंटर्न रीमेक’, ‘पठान’, ‘फाइटर’ के साथ हॉलीवुड फिल्म एसटीएक्स और शकुन बत्रा के अनटायटल्ड प्रोजेक्ट के साथ फिल्म्स की लंबी सूची है।