पवित्र रिश्ता 2.0 के शुरू होने के पहले एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का सपना किया पूरा
पवित्र रिश्ता 2.0 के शुरू होने के पहले एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का सपना किया पूरा

    Loading

    एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला हैं। इस सीरियल अर्चना मानव बने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अदाकारा अंकिता लोखंडे पर दर्शकों ने जमकर प्यार बरसाया हैं। 

    अब जल्द ही एकता कपूर फिर अपना सुपरहिट सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 (Pavitra Rishta 2.0) लेकर आ चुकी हैं। इस सीजन में टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) अर्चना और मानव का किरदार में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

    आपको बता दे कि अंकिता और शाहीर ने इस सीरियल किस हूटिंग भी शुरू कर दी हैं और सेट से अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल ही होती रहती हैं। वही अब एकता कपूर ने इस सीरियल के टीवी पर दस्तक दें से पहले गणपति बाप्पा को याद किया हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं | इस वीडियो पुराने पवित्र रिश्ता सीजन की झलक दिखाई गई हैं। इसमें अर्चना मानव के किरदार में अंकिता और सुशांत भी नजर आ रहे हैं। वही इस वीडियो में दोनों बाप्पा की भी पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को कहते हुए देखा जा सकता है कि उनका सपना पूरा हुआ।