‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले प्रभास ने सैफ अली खान को भेजा तोहफा, करीना कपूर ने तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

    Loading

    Before the release of ‘Adipurush’, Prabhas sent a gift to Saif Ali Khan, Kareena Kapoor posted the picture: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में सैफ और प्रभास साथ में काम करते नजर आएंगे। इसी बीच अभिनेता प्रभास ने हाल ही में सैफ और उनकी फैमिली को डिनर भेज था। डिनर ने प्रभास ने सैफ के परिवारवालों के लिए बिरयानी (Biryani) भेजी थी। सैफ की पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर इसकी जानकारी फैंस को दी है। 

    करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर में आप देख सकते है कि प्रभास ने सैफ को बिरयानी के साथ रायदा, सलाद और बाकी के फूड आइटम भी भेजा था। अभिनेत्री ने इससे जुड़ी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘बाहुबली अगर आपको बिरयानी भेजें तो यह आपके लिए बेहतरीन होगी। बहुत-बहुत शुक्रिया प्रभास इस शानदार खाने के लिए।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

     

    बता दें कि ‘आदिपुरुष’ फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे, वहीं सैफ का किरदार लंकेश रावण का होगा। प्रभास और सैफ के अलावा अभिनेत्री कृति सैनन फिल्म में नजर आएंगी। अभिनेत्री का किरदार फिल्म में सीता का होगा। मालूम हो कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे है। यह हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।