‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज से पहले मेकर्स को लगा बड़ा झटका, हैदराबाद में हुआ फिल्म का प्रमोशनल इवेंट कैंसिल

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) जल्द ही पर्दे पर दस्तक देगी। कलाकार इन दिनों फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। ऐसे में फिल्म का एक बड़ा प्रमोशनल इवेंट कैंसिल कर दिया गया है। हैदराबाद में रामोजी राव स्टूडियो ने फैंस की उपस्थिति में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक डांस और म्यूजिक इवेंट होने वाला था, जिसे पुलिस द्वारा सुरक्षा मंजूरी से इनकार करने के कारण रद्द करना पड़ा है। इस बिग प्रमोशनल इवेंट में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, करण जौहर (Karan Johar), मौनी रॉय (Mouni Roy), नागार्जुन, ‘आरआरआर’ फेम एक्टर जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (एसएस राजामौली) भी मौजूद रहने वाले थे।

    हैदराबाद में स्थानीय तनाव और गणपति मंडलों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने  ‘ब्रह्मास्त्र’  का इवेंट कैंसिल कर दिया गया है। इसके बाद हैदराबाद के पार्क हयात होटल में फिल्म से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें रणबीर, आलिया, नागार्जुन, मौनी, फिल्म के निर्माता करण जौहर, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली और अन्य शामिल होते हुए दिखाई दिए। एसएस राजामौली ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस शो के रद्द होने पर नाराजगी जताई। राजामौली ने ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी अनूठी फिल्म बनाकर भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निर्देशक अयान मुखर्जी की प्रशंसा की और सभी से फिल्म देखने का आग्रह किया। इस मौके पर राजामौली ने लोगों से साउथ और हिंदी फिल्मों में भेदभाव न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी एक अलग तरह की फिल्म को भारतीय सिनेमा में गर्व के क्षण के रूप में देखा जाना चाहिए।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

    इस समय आलिया ने कहा कि फिल्म बनाने के 10 साल के इस सफर को 10 मिनट में बयां नहीं किया जा सकता। इस फिल्म को बनाने के लिए सभी ने काफी मेहनत की है। रणबीर कपूर ने कहा कि अयान मुखर्जी ने उनके साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने का सपना ऐसे समय में देखा था जब बतौर निर्देशक उनका करियर शुरू ही नहीं हुआ था।