Vikrant Massey and Sanya Malhotra
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म (Platform) Zee 5 पर बहुप्रतीक्षित आगामी (Upcoming) फिल्म (Movie) ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज (Release) होने के बाद और इस फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्टर विक्रांत मैसी अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने साथ में अपनी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दोनों कलाकार इस फिल्म को लेकर काफी खुश है। उन्होंने अपनी इस खुशी को अपने फैंस के साथ भी साझा किया है।

    अभिनेता और अभिनेत्री ने अपने-अपने  इन्स्टाग्राम पर एक-दुसरे के साथ तस्वीर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा ‘अंदाजा लगाओ! सिर्फ एक सप्ताह…आप सभी से मिलेंगे #LoveHostel 25 फरवरी को, केवल #ZEE5 पर’, वहीं विक्रांत मैसी ने अपने इन्स्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘हमारी मुस्कान बताती है, कि हम आपसे एक हफ्ते में मिलने के लिए कितने उत्साहित हैं!’ पहली बार एक्टर बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा एक साथ फिल्म में काम कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

    इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में अभिनीत कलाकारों के लुक का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित है। ‘लव हॉस्टल’ फिल्म 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म Zee 5 पर स्ट्रीम होगा। विक्रांत मैसी अब तक कई सफल फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुके है। जिसमें तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘हसीना दिलरुबा’, कृति खरबंडा के साथ फिल्म ’14 फेरे’ और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘छपाक’ फिल्म शामिल है। अभिनेता  इन फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

    अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहती है। अब तक वो कई हिट फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आई। जिसमें हाल ही में उन्होंने अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ और श्रुति शर्मा के साथ फिल्म ‘पग्ग्लैट’ में अपनी भूमिका निभाई।