फिल्म के रिलीज होने से पहले सलमान खान ने इन खास लोगों को दिखाई फिल्म, जानिए क्या है इसकी वजह

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) की शूटिंग पूरी कर ली गई है। सलमान खान ने अपने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बहनोई का करियर संवारने के लिए यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म के हिट होने के अवसर को बढ़ाने के लिए वे खुद इसमें लीड रोल कर रहे हैं। अब सलमान ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुछ खास लोगों को ये फिल्म दिखाई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान और उनकी टीम ने पनवेल के फार्म हाउस में एक स्पेशल प्रीव्यू स्क्रीनिंग रखी अपने स्टाफ मेंबर्स के लिए। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने फिल्म की स्क्रीनिंग पिछले हफ्ते रखी थी। 

    वही सलमान का पूरा स्टाफ कुक, सिक्योरिटी, ड्राइवर तथा जो उनके फार्म में काम कर रहे हैं उन सभी को मूवी बताई गई है। सलमान अपनी मूवी के रिलीज होने से पहले कई बार अपनी मूवी को देखते हैं जिससे बाद में कुछ कमी ना रह जाए। सामान्य रूप से स्क्रीनिंग के समय मूवी लीक हो जाती है, मगर सलमान को भरोसा है कि अंतिम के मामले में ऐसा नहीं होगा क्योंकि वह अपने स्टाफ पर पूरा विश्वास करते हैं। वह उनके साथ कई वर्षों से काम कर रहे हैं। सलमान ने मूवी को लेकर उनका पक्ष भी माँगा क्योंकि वे उन्हें सच्चा फीडबैक देते हैं।

    इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। साईं मांजरेकर और प्रज्ञा जायसवाल भी लीड रोल में हैं। आयुष शर्मा इस फिल्‍म में गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। पिछले साल दिसंबर में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इस फिल्म का टीजर शेयर किया था। इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी बदले-बदले नजर आए थे। एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन भी लाजवाब था। इस फिल्म के लिए आयुष ने गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देखकर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। 

    यह मूवी 2018 में रिलीज की गई मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न पर आधारित है। निर्देशक मांजरेकर ने बताया था कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद कि परिस्थितियों को देखते हुए फिल्म कि रिलीज डेट को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। काम के मोर्चे की बात करें तो सलमान के पास इसके अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 है। उनके पास किक 2 और कभी ईद, कभी दीवाली जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।