अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम से वाणी कपूर ने खुद तोड़ा अपना रिकॉर्ड
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम से वाणी कपूर ने खुद तोड़ा अपना रिकॉर्ड

    Loading

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दिया हैं। इस फिल्म को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं | रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया हैं। हालांकि फिर भी फिल्म कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पाई क्योंकि यह कोरोना महामारी के बिच रिलीज हुई फिल्म हैं। 

    आपको बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम ने अपने पहले दिन 20 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब कोरोना में रिलीज हुई यह फिल्म का कलेक्शन खराब नहीं माना जा सकता क्योंकि महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद पड़े हैं और बाकी राज्यों में 50% ऑक्यूपेंसी के साथ खुले हुए हैं। बेल बॉटम वाणी कपूर के करियर की सबसे लोएस्ट फर्स्ट वीक ग्रोसर फिल्म हैं। इससे पहले वाणी कपूर की किसी भी फिल्म ने पहले दिन इतनी कम कमाई नहीं की हैं | बात करें वाणी कपूर के फिल्मों के बारें में तो उनकी फिल्म वॉर ने पहले हफ्ते 166.25 करोड़ रुपये, फिल्म बेफिक्रे ने पहले हफ्ते 34.36 करोड़ रुपये, शुद्ध देसी रोमांस ने पहले वीक 23.27 करोड़ रुपये और बेल बॉटम ने अपने पहले हफ्ते 12.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। 

    Bell Bottom Advance Booking (2 Days Before Release): Akshay Kumar Fans Are  Excited & These Numbers Prove The Same!

    बेल बॉटम फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के भूमिका में नजर आई है। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पूरे दिल से अपना लिया हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अलावा हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम किरदार में नजर आये हैं।