बंगाली एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी हुए Swiggy से नाराज, पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी से कर दी शिकायत

    Loading

    नई दिल्ली: आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) पर बंगाली सिनेमा (Bengali cinema) के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी (Prosenjit Chatterjee Tweet) काफी ट्रेंड कर रहे हैं। उनके एक ट्वीट ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा रखी है। उन्होंने अपने ट्वीट में फेमस फ़ूड प्लेटफॉर्म स्विगी (Prosenjit Chatterjee on Swiggy) को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में स्विगी की शिकायत किसी और नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) से की है। सोशल मीडिया पर उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

    क्यों की अभिनेता ने शिकायत?

    दरअसल प्रोसेनजीत चटर्जी ने स्विगी से अपना खाना ऑर्डर किया था। जिसके कुछ समय बाद उनके ऐप पर खाना डिलीवर्ड लिखकर आ रहा था, लेकिन उनका खाना उनके घर तक नहीं पहुंच पाया था। ऐसे में बंगाली स्टार ने सोशल मीडिया पर इस घटना का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी से शिकायत कर दी।

    अभिनेता ने बताई ट्वीट करने की वजह 

    प्रोसेनजीत ने अपने चिट्ठी लिखने का कारण बताते हुए कहा, ‘मैं आप लोगों को ये खत इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि ये किसी के साथ भी हो सकता है। अगर कोई शख्स खुद के लिए और अपने मेहमानों के लिए खाना ऑर्डर करता है और कंपनी समय पर ऑर्डर नहीं भेजती तो क्या होगा? ऐसे बहुत से लोग हैं जो इन ऐप्स के भरोसे बैठे रहते हैं, ऐसे में अगर उन्हें समय पर खाना नहीं मिला तो वह भूखे ही रह जाएंगे। यह सब कई लोगों के साथ बहुत बार हुआ होगा, इसलिए मैंने सोचा कि मैं सूचित कर दूं।’

    सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

    जैसे ही प्रोसेनजीत का ये ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों ने एक्टर को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक यूज़र ने व्यंग्य अंदाज में कहा कि यह राष्ट्रीय नहीं अंतरराष्ट्रीय समस्या है। आपने अच्छा किया जो पीएम-सीएम को इन्फॉर्म कर दिया। वहीं दूसरे ने लिखा कि क्या पीएम-सीएम इतने बेरोजगार हो गए हैं, जो इन फालतू मुद्दों पर ध्यान देंगे। इसके अलावा ऐसे कई यूज़र्स हैं, जिन्होंने कमेंट बॉक्स में आकर एक्टर को काफी भला-बुरा कहा, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने उनकी हिम्मत को सरहाया। जबकि कुछ यूज़र्स ने उनके इस ट्वीट का जमकर मज़ाक भी उड़ाया है।