नुसरत जहां ने रखा अपने बेटे का नाम, क्या बनी रहेंगी सिंगल मदर?

‘ईशान’ के जन्म के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी नुसरत को बधाई दी थी।

    Loading

    Bengali film actress Nusrat Jahan named her son ‘Ishaan’: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे की जन्म दिया है। डिलीवरी से पहले अभिनेत्री ने एक फोटो पोस्ट करते हुए बच्चे के जन्म से जुड़ी जानकारी दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगी थी। बता दें, नुसरत ने अपने बेटे को जन्म एक निजी अस्पताल में दिया था। अभी भी वह अस्पताल में भर्ती है और उम्मीद की जा रही है कि आज उन्हें डिस्चार्ज मिल जाएगा। इसी बीच नुसरत के बेटी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बेटे का नाम रख दिया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, नुसरत ने अपने बेटे का नाम ‘ईशान’ रखा है, जिसकी अंग्रेजी स्पेलिंग ‘Yishaan’ है। सोशल मीडिया पर कई यूजर यह कयास लगा रहे है कि नुसरत के बेटे का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता से काफी मेल खाता है। मालूम हो कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के भी अनबन चल रही हैं। और तो और इस दौरान नुसरत जहां और निखिल जैन ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही निखिल ने मीडिया इंटरव्यू में दौरान साफ कह दिया था कि नुसरत और मैं काफी महीनों से साथ नहीं है इस वजह से यह बच्चा मेरा नहीं हैं।‘ इसी दौरान नुसरत का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता से भी जोड़ा गया था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    खैर, ‘ईशान’ के जन्म के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी नुसरत को बधाई दी थी। इस लिस्ट में टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी के नाम भी शामिल है।