Bhagyashree

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भले ही काम फिल्में की हो। एक्ट्रेस पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर अपने गृहस्थ जीवन का आनंद ले रही है। भाग्यश्री भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। भाग्यश्री हमेशा अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फनी फोटो शेयर किया है। 

    फोटो में एक्ट्रेस अपने पति हिमालय दसानी (Himalaya Dasani) को अपने पैरों के नीचे दबाती  नजर आ रही है। तस्वीर बहुत ही ज्यादा फनी है। फोटो में उनके पति चेयर के  नीचे बैठे है। और एक्ट्रेस उस चेयर के ऊपर पैर रख कर उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘किस्सा कुर्सी।’ भाग्यश्री का ये फनी फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

    उनके इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसा पति पा कर आप बहुत खुशकिस्मत हो। तो एक ने लिखा- ‘जय महाकाली।’, तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘सभी पत्नियों की यही ख्वाहिश।’

    आपको बता दें भाग्यश्री ने साल 1989 में आई फिल्म  मैंने प्यार किया से अपना डेब्यू किया था। जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी एक्ट्रेस ने शादी कर ली थी।  मैंने प्यार किया उनकी करिरया की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है। लेकिन उसके बाद भाग्यश्री ने कुछ और फिल्में भी की पर कामयाबी नहीं मिल पाई। लगातार फिल्म ना चलपाने की वजह से भाग्यश्री का मान फिल्मी दुनिया से हटता चला गया। और वह अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई। बता दें कि भाग्यश्री के दो बच्चे हैं बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका।