Bharti-Harsh Anniversary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) कॉमेडियन एक्ट्रेस (Comedian Actress) भारती सिंह (Bharti Singh) की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। आज से पांच साल पहले वो टीवी होस्ट और स्क्रीन राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। ये कपल एक-दूसरे को खूब प्यार करते हैं। आज इस खास मौके पर भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया को विश किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर किया हैं।

    जिसमें वो और पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी पति हर्ष लिंबाचिया लव यू 3 दिसंबर मेरी जिंदगी का गोल्डन डे है।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें एनिवर्सरी विश कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक एक लाख 27 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मुलाकात रियलिटी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी। जहां इनकी आपस में अच्छी दोस्ती हो गई थी। इस शो में भारती सिंह कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष लिंबाचिया बतौर स्क्रिप्ट राइटर थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

    दोस्ती के एक साल बाद हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को प्रपोज किया था इस प्रपोजल को सुनकर भारती सिंह काफी खुश हुई थी और उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया था। जिसके बाद ये कपल सात साल तक रिलेशन में रहने के बाद 3 दिसंबर 2017 को शादी कर लिए। हालांकि, इनकी शादी आसान नहीं थी क्योंकि भारती सिंह के परिवारवाले हर्ष लिंबाचिया से शादी कराने को तैयार नहीं थे। वो इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन बाद में इनके प्यार के आगे परिवारवालों को हार मानना पड़ा और वो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शादी के लिए राजी हो गए।

    बता दें कि भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को अपने बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम कपल ने लक्ष्य रखा है। कॉमेडियन अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे का खास ख्याल रखते हैं।