भिड़े और टप्पू की बिगड़ी तबियत, कैंसिल हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग

    Loading

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। वह अपने नाम से कम बल्कि अपने किरदार के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

    ऐसे में अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो शो के दो मैन कलाकार बीमार पड़ गए हैं। जिसकी वजह से शो की शूटिंग कैंसिल करने पारी। टाइम ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwadkar) और टप्पू का रोल करने वाले राज (Raj Anadkat) बीमार पड़ गए हैं। ऐसे में दोनों ही मैन किरदारों के बीमार पड़ने के बाद शो के मेकर्स को पूरी शूटिंग ही कैंसिल करनी पारी। 

    रिपोर्ट्स की मानें तो मंदार चंदवाकर को बहुत ज्यादा जुखाम हुआ है। लेकिन क्यूंकि कोरोना कल चल रहा है इसलिए मंदार ने सेट से कुछ दिन के लिए दूर रहने का फैसला किया था। हालांकि, आज मंदार शूटिंग सेट पर वापस लौते और फिर से अपने काम में लग गए। टप्पू का रोल करने वाले राज की बात करें तो उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा- ‘हां, मैं ठीक नहीं था। कल सारे सीन मेरे थे। गणपति सीन्स थे जो कल शूट होने थे, जो कल नहीं हो पाए थे।’

    आपको बता दें राज ने कल यानी सोमवार और आज भी सेट पर अपनी हाजिरी नहीं लगाई है। कोई नहीं जानता आखिर उन्हें हुआ क्या है। हो सकता है कि उन्हें वायरल हुआ हो। गौरतलब है कि मंदार चंदवाकर को इस साल ही कोणवीरस हुआ था। जिसके बाद उन्होंने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले कर खुद को वैक्सीनेटेड किया था।