Ravi Kishan-Sunny Deol Upcoming Film
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर (Actor) और भाजपा नेता (BJP Leader) रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan Shukla) आए दिन किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहते है। अभिनेता एक बार फिर चर्चा में आए है। इस बार वो अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सामने आए है। अभिनेता भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी नजर आते है। रवि किशन बॉलीवुड की आखिरी फिल्म ‘बाटला हाउस’ में देखे गए थे।

    इस फिल्म में वो बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और नोरा फतेही के साथ नजर आए थे। फिल्म ‘बाटला हाउस’ में रवि किशन इंस्पेक्टर किशन कुमार वर्मा की भूमिका में थे। अभिनेता एक बार फिर बॉलीवुड की तरफ रुख कर चुके है। इस बार वो अपनी बॉलीवुड आगामी फिल्म ‘सूर्या’ में बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के साथ अपने भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

    गौरतलब है कि अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्या’ की शूटिंग के लिए जयपुर में है। ये फिल्म मलयालम क्राइम थ्रिलर ‘जोसेफ’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और तनुश्री चक्रवर्ती भी अपनी भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशक एम. पद्मकुमार कर रहे है। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपने इन्स्टाग्राम पर अपने लुक को शेयर किया था। जिसके कैप्शन में सनी देओल ने लिखा, ‘उसके पास सारी खुशियां थीं, लेकिन फिर जीवन की यात्रा ने उसकी खुशियां छीन लीं और वह घृणा, क्रोध और प्रतिशोध के साथ रह गया, लेकिन ‘सूर्या’ को एक मकसद मिल गया…’ हालांकि, इस फिल्म में सनी देओल और रवि किशन किस भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म कब रिलीज होगी इसका कोई अपडेट अब तक सामने नहीं आया है।