Monalisa Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) मोनालिसा (Monalisa) अपने सुंदरता (Beauty) के साथ-साथ अपने फिटनेस !(Fitness) के लिए भी जानी जाती है। वो खुद को फिट रखने के लिए डाइट नियमों का खास पालन करती है। अदाकारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने घर की बालकनी में ब्लैक कलर के शॉर्ट स्कर्ट में गलैमरस लुक में नजर आ रही है। पोस्ट वीडियो में वो मिरर के सामने खड़ी होकर एक किताब पढ़ती नजर आ रही है।

    वो किताब किसी कहानी की नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की डाइट बुक है। जिससे ये कहना गलत नहीं होगा की मोनालिसा शिल्पा शेट्टी के नक़्शे कदम पर चलती है और उनके किताब में लिखे डाइट चार्ट को फॉलो करती है। उनके पोस्ट वीडियो में बैकग्राउंड में बाजीगर फिल्म का गाना ‘किताबें बहुत सी पढ़ी होगी तुमने’ बज रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    इतना ही नहीं अभिनेत्री अपने वीडियो में घर की बालकनी में अनोखे अंदाज में कैटवाक करते भी नजर आ रही है। जबसे उन्होंने अपने इस खुलासे वाले वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। तबसे उनके प्रशंसकों के लाइक्स की भीड़ लगी है। उनके इस अंदाज को देखकर उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी उनके इस पोस्ट को लाइक करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    आपको बता दें की मोनालिसा आज अपने पति के साथ स्टार प्लस के रियलिटी शो  ‘स्मार्ट जोड़ी’ में पार्टिसिपेट करने वाली है। जिसमें ये कपल स्मार्ट जोड़ी के मंच पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आएंगे। हालांकि, इस एपिसोड का प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुका है। स्टार प्लस पर आज रात 8 बजे इस एपिसोड का प्रसारण होगा।