Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई :  बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Movie) ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) शुक्रवार यानि 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म जबसे रिलीज हुई है तबसे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा के रखी है। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। फैंस इस फिल्म की खूब तारीफें कर रहे है। थिएटरों के बाहर लंबी लाइन देखने को मिल रही है। सिर्फ इतना ही नहीं अब तो शो भी हाउसफुल चल रहे है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाते हुए 14.11 करोड़ रूपये का बिजनेस की।

    वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 18.34 करोड़ रूपये का कलेक्शन की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के द्वारा फिल्म के कलेक्शन के जारी आकड़ों के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन यानि पहले वीकेंड पर 23.51 करोड़ रूपये की कमाई की। पहले मंडे को इस फिल्म ने 10.75 करोड़ रूपये की कमाई की। अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 66.71 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है। इसके बढ़ते आकड़ों को देखकर ये कहना नहीं होगा कि ये फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के आकंड़ों में शामिल होगी।  

    गौरतलब है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अपने मुख्य किरदार में है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।