Rakesh Paul
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्टर (Actor) राकेश पॉल (Rakesh Paul) की मुंबई (Mumbai) के मलाड में स्थित बिल्डिंग में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ। उनके बिल्डिंग में अचानक भीषण आग लग गई। जहां से आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठने लगी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस दृश्य को देखकर लोगों के पसीने छुट रहे हैं। एक्टर ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब ये हादसा हुआ उस वक्त वो अपनी शूटिंग के लिए घर से निकले थे।

    उनके बताए मुताबिक उस वक्त सुबह के 10:50 बज रहे थे। बिल्डिंग से बड़ी-बड़ी लपटें और तेज धुआं उठता देख वो भी घबरा गए थे।TOI के साथ बातचीत में घटना की जानकारी देते हुए राकेश पॉल ने बताया कि वो अपनी शूटिंग के लिए घर से निकले ही थे कि अचानक उनके बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा। जिसको सुनकर वो समझ गए कि बिल्डिंग में आग लगी है कि तभी उनकी निगाह बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर गई। जहां से आग की तेज लपटें उठ रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakesh Paul (@rakesh_insta_paul)

    उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, लोगों को तुरंत बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक लड़की बिल्डिंग में ही फंस गई थी। जो अपने विंडो के पास आ गई। जिसे देखकर लोगों ने उसे कुछ सेकंड वहीं रूकने को कहा जब तक उसे वहां से निकाल नहीं लिया जाता, लेकिन लड़की आग को देखकर काफी घबरा गई थी और वो बिल्डिंग से बाहर कूद गई। अब लड़की हॉस्पिटल में एडमिट है। राकेश पॉल ने आगे कहा कि उनके बिल्डिंग में सुरक्षा के सभी इंतजाम है।

    सिक्यूरिटी स्टाफ ने फायर एक्सटिंग्विशर का इस्तेमाल करके स्थिति को संभाल लिया वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंचकर आग पर काबू पा ली। जिसके बाद सभी ने चैन की सांस ली। अचानक भयानक आग को देखकर लोग पैनिक हो गए थे। राकेश पॉल ने अपनी बिल्डिंग में लगी इस भीषण आग का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो का मंजर बेहद भयावह है।

    उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आज हमारी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही अलर्ट सिक्योरिटी एन स्टाफ की मदद से चीजें नियंत्रण में आ गईं। भगवान की कृपा से सभी सुरक्षित हैं। जीवन अप्रत्याशित है आप कभी नहीं जानते कि आगे क्या हो सकता है। सुरक्षित रहें खुश रहें भगवान भला करें।’ उनके इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।