Vijay Sethupathi
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टॉलीवुड इंडस्ट्री (Tollywood Industry) से एक बुरी खबर सामने आई है साउथ सुपरस्टार (South Superstar) विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म के सेट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां स्टंटमैन एस सुरेश परफॉर्म करने के दौरान हादसे का शिकार हो गए और उन्होंने अपनी जान गंवा दी। बता दें कि विजय सेतुपति की ये फिल्म वेत्रिमारन (Vetrimaaran) के निर्देशन में बन रही थी। जहां पल भर में मातम का माहौल बन गया।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘विदूथलई’ (Viduthalai) की शूटिंग वांदालूर में चल रही थी। सेट को ट्रेन के मलबे से तैयार किया गया था। जहां एस सुरेश बतौर असिस्टेंट परफॉर्म कर रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के एक सीन में एस सुरेश को कूदने का स्टंट करना था। उनके साथी कॉऑर्डिनेटर्स भी वहां उनके साथ मौजदू थे। हालांकि, एस सुरेश को रस्सी से बांधा गया था और रस्सी क्रेन में बंधी थी। खबरों के अनुसार जैसे ही सीन की शुरुआत हुई एस सुरेश की रस्सी टूट गई और वो नीचे गिर गए।

    जिन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहां लाख कोशिशों के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं एस सुरेश के साथी स्टंट कोऑर्डिनेटर्स के घायल होने की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो एस सुरेश करीब 20 फिट की ऊंचाई से नीचे गिरे थे। 54 साल के स्टंटमैन एस सुरेश के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। इस हादसे के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है। बता दें कि वेत्रि मारन की फिल्म ‘विदूथलई’ में विजय सेतुपति और सूरी लीड रोल में हैं।

    इस फिल्म की शूटिंग दो पार्ट में होनी हैं। जिसके एक पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। जिस सेट पर एस सुरेश के साथ ये हादसा हुआ वो फिल्म के शूटिंग का दूसरा पार्ट है। बता दें कि एस सुरेश करीब 25 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव थे। वहीं इस हादसे के बाद पुलिस भी अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।