Attack - Part 1
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्शन (Action) एक्टर (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) ने आज अपने अभिनीत (Starring) आगामी (Upcoming) धमाकेदार (Blockbuster) फिल्म (Film) ‘अटैक – पार्ट 1’ (Attack – Part 1) को लेकर एक और बड़ा ऐलान (Announcement) किया है। उन्होंने अपने दर्शकों को इस फिल्म से जुड़ी एक और खुशखबरी दिया है। उन्होंने आज अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म के एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए बताया की इस फिल्म का ट्रेलर कल यानि 7 मार्च को रिलीज होगा। जॉन अब्राहम ने अपने इस शेयर पोस्टर के कैप्शन में लिखा ‘अटैक पार्ट 1 के लिए तैयार हो जाइए।

    अटैक का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। ‘अटैक – पार्ट 1’ 1 अप्रैल, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अगर हम बात करें शेयर पोस्टर के लुक की तो पोस्टर में एक्टर बुलेट प्रूफ जैकेट पहने दोनों हाथों में मिशन गन लिए दुश्मनों पर लगातार फायर करते दिख रहे है। उनके पीछे हेलीकाप्टर उड़ता दिखाई दे रहा है। लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

    इस फिल्म में अभिनेता रेंजर ऑफिसर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। जो एक मिशन पर अपॉइंट रहते है। गौरतलब है की इस वक्त जॉन अब्राहम अपने अभिनीत आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त है। अभिनेता के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपने लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, स्पेन और दुबई में हुई है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। हालांकि, ये फिल्म न्यू ईयर 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।