सारा अली खान-जान्हवी कपूर को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, एक साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

    Loading

    मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में एक साथ गया था। दोनों ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे एपिसोड में नजर आई थी। शो के दौरान दोनों ने बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने मिली। ऐसे में सारा और जान्हवी फिर से एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी। सारा ने इसकी पुष्टि करते हुए एक पोस्ट जारी किया है। ऐसे में दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सारा और जान्हवी ने ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में अपनी बॉन्डिंग दिखाई थी। तभी से इनकी गिनती बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड जोड़ी में होती है। यह जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

     सारा अली खान ने जाह्नवी के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें सारा और जाह्नवी काफी डरी हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ सारा ने लिखा कि साथ में कॉफी पीने के बाद अब दोनों को-स्टार के तौर पर शूटिंग करने वाले हैं। सारा ने फिर कहा कुछ देर रुको और फिर बताओ। तब तक बताओ तुम क्या सोचते हो। ऐसे में फैंस की उत्सुकता इस बात को लेकर बढ़ गई है कि दोनों साथ में क्या शूट करने वाले हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। लेकिन उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर ये धमाका क्या होगा। यह देखना बाकी है कि इसका खुलासा कब होगा।