आसिफ शेख का बड़ा खुलासा, शो के शुरुआती दौर में खेला गया था जुआ, पढ़े पूरी बात

    Loading

    मुंबई: सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा भाभीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) शो सभी का फेवरेट है। इसका कारण है कि इस शो को देखकर आप हंसी में खो में जाते हैं और दिन भर की थकान और जीवन की परेशानियों को कुछ देर के लिए ही सही भुला देते हैं। लेकिन फैंस केवल इस शो के एपिसोड तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसके और इसके कलाकारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रखते हैं। 

    इस सुपरहिट सीरियल का हर कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करता है। फिर चाहे वो, अंगूरी भाभी हो, मनमोहन तिवारी हो, गोरी मैम या फिर हप्पू सिंह ही क्यों ना हो। हर कोई अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करता है। वहीं फिर चाहे भाभी जी हों या विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख़। आसिफ को इस कैरेक्टर में इतना पसंद किया जाता है कि लोग अब उन्हें उसी नाम से जानते हैं। कई लोगों को तो उनका नाम तक नहीं मालूम। ऐसे में अब आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने शो के सुरुआती दिनों की एक बड़ी बात का आज किया खुलसा।

    आसिफ ने बताया कि किसी तरह शो की शुरुआत दिनों में उन लोगों के लिए एक बड़े जुआ की तरह था लेकिन बाद में मेहनत रंग लाई। एक्टर ने कहा कि- जब भाबीजी घर पर हैं लॉन्च हुआ था तब उस दौरान टेलीविजन पर कई बड़े सीरियल ऑन एयर थे। उसमें से एक बेगुसराय और एक शाहरुख खान का चाट शो भी था। साथ ही एक ऐतिहासिक शो भी प्रसारित था। 

    आसिफ ने आगे कहा- ‘हमारा शो सिर्फ एक प्रयोग के लिए लॉन्च किया गया था। मेकर्स ये सोच कर चल रहे थे की देखते है ये शो वर्क करता है की नहीं। अगर शो नहीं वर्क करेगा तो छह महीने के अंदर ही बंद करना पड़ेगा। लेकिन शो ने एक महीने में अपना कमाल दिखा दिया था।’ एक्टर ने ये भी कहा- अब इस चैनल को शो के नाम से जाना जाता है। शुक्र है ये शो 6 साल से लोगो को एंटरटेनमेंट कर रहा हैं। ये साबित करते हुए कि जुआ ने भुगतान किया है।