अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, बताया मानुषी छिल्लर के टैलेंट के बारें में, कहा- दिल जीत लिया

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj)को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) के जीवन और वीरता पर आधारित है। इस फिल्म में सुपरस्टार उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी का बहादुरी से सामना किया था।

    अक्षय ने कल यानी 15 नवंबर को सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर जारी किया, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। टीजर में पूर्व मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को भी राजकुमारी संयोगिता के रूप में पेश किया गया है। इस मौके पर अक्षय ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा मानुषी अपनी प्रतिभा से बॉलीवुड में लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगी। 

    अक्षय कहते हैं- ‘मानुषी की प्रतिभा वाकई देखने लायक है। पृथ्वीराज उनकी पहली फिल्म है। बावजूद इसके, वह इतनी सहज, जिज्ञासु और काम के प्रति समर्पित थीं कि उन्होंने पूरी टीम का दिल जीत लिया। हमारे निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने सही संयोगिता का चुनाव किया है क्योंकि मानुषी ने अपने माता-पिता द्वारा दिए गए जीवन मूल्यों के माध्यम से भारतीय महिलाओं की सुन्दर भावनाओं का शानदार प्रतिनिधित्व किया है।’

    अक्षय ने आगे कहा कि- ‘मैं यह देखने के लिए वाकई उत्साहित हूं कि मानुषी कैसे हमारे हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाती है। मुझे उम्मीद है कि लोग खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे। मुझे राजकुमारी संयोगिता के रूप में उनका परिचय कराते हुए वास्तव में गर्व हो रहा है।”

    ख़ूबसूरत मानुषी ने पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। मानुषी की यह पहली फिल्म है और 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन एपिक ड्रामा “चाणक्य” का निर्देशन किया था। यह एपिक ड्रामा भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित था। साथ ही द्विवेदी ने कई पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्देशन किया है। पिंजर उनकी ऐसी ही एक बहुप्रशंसित फिल्म है। पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी।