रश्मिका मंदाना का बड़ा खुलासा, जल्द करेंगी विजय थलापति के साथ फिल्म

    Loading

    मुंबई: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। रश्मिका अपने डेब्यू को लेकर बहुत खुश है। रश्मिका मुंबई आते ही अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी हो गई है। रश्मिका की बात करे तो वो अपनी फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) की शूटिंग में इनदिनों बिजी है। लेकिन इसी के बेच रश्मिका ने एक लाइव सेशन के दौरान एक बड़ी बात का खुलासा किया है। 

    दरअसल रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। रश्मिका हमेशा अपनी तस्वीर और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए शेयर करती रहती है। ऐसे में अब हाल ही में रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन लिया है। लाइव सेशन में फैंस ने एक्ट्रेस को कई सवाल पूछे जिसका उन्होंने बखूबी जवाब भी दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने  एक्ट्रेस ने तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया।

    लाइफ सेशन के दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा उनकी और थलापति विजय स्टारर फिल्म पर सवाल। जिस पर मंदाना ने कहा- ‘फिल्म स्टार ने कहा कि हां।’ उन्होंने इस बारे में कई बार कहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। 

    गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना के इस इशारे ने थलापति विजय और एक्ट्रेस के फैंस में खलबली मचा दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना  इन दिनों बैक टू बैट कई फिल्मों में बिजी हैं। साथ ही जल्द ही एक्ट्रेस अपना बॉलीवुड डेब्यू मिशन मजनू और गुडबाय से करने को तैयार है। वहीं थलापति विजय अपनी फिल्म बीस्ट की शूटिंग में बिजी हैं।