विक्की कौशल का बड़ा खुलासा, बताया- नहीं थे सरदार उधम के लिए मेकर्स की पहली पसंद

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Khausal) पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में खबर सामने आई की विक्की जल्द ही कैटरिना से सगाई करने वाले है। अब इन खबरों के बीच विक्की ने अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए है। विवकी कौशल की ये फिल्म 16 अक्टूबर 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

     इस फिल्म में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह और अमोल पराशर शहीद भगत सिंह का किरदार करते नजर आने वाले हैं। गरलताब है कि सरदार उधम सिंह ने 1,650 राउंड गोलियां चलाई थीं। और वह केवल 6 गोलियां चला पाए। लेकिन आज भी दुनिया उनके 6 गोलियां के प्रभाव को भील नहीं पाई। लेकिन क्या आप जानते हो विक्की कौशल नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद। 

    दरअसल इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) थे। इरफान खान ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी। लेकिन अचानक तबियत खराब होने की वजह से उन्होंने मना कर दिया था। और फिर ये फिल्म विकी कौशल को मिल गई। हाल ही में विक्की ने नेटवर्क 18 से बातचीत के दौरान बताया था कि ‘इरफान खान साब की जगह तो कोई नहीं ले सकता। मेरे लिए इरफान साहब इस दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्टर थे। ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे उनकी जगह फिल्म में चुना गया। मुझ पर कभी इस बात का दबाव नहीं रह कि मैं इरफान खान की जगह कोई फिल्म कर रहा हूं।’