Sonakshi Sinha
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म (Film) अभिनेत्री (Actress) सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को हाईकोर्ट से अब बड़ी राहत मिली है। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी मामले में जारी जमानती वारंट पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जुलाई तक स्टे दे दिया है। जबकि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर आरोपी अभिषेक के खिलाफ जमानती वारंट जारी रहेगा। पिछली सुनवाई में सोनाक्षी सिन्हा के हाजिर न होने पर वादी प्रमोद शर्मा ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने का आग्रह किया था।

    जिसपर कोर्ट ने आदेश को सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाई थी। जिसपर अब उन्हें इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुलाई तक राहत दे दिया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई जुलाई महीने के आखिरी सप्ताह में होगी। मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी में रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा को आमंत्रित किया था।

    जिसके लिए प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा को पैसे भी दिए थे, लेकिन आखिरी समय में वो किसी कारणवश इवेंट में आने से मना कर दी थी और जब प्रमोद शर्मा अपने रुपयों को वापस लेने के लिए उनके पास गया तो सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर ने उन्हें रूपये लौटने से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने 22 फरवरी को कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था।