Salman Khan
Salman Khan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  (Salman Khan) ने ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज कर फैंस को तोहफा दिया. लेकिन क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। कमाल आर खान ने तो सलमान के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है. बावजूद इसके ओटीटी पर फिल्म देखी जा रही और सलमान के फैंस सराहना भी कर रहे हैं। ऐसे में अब सलमान की नई फिल्म भाईजान (Bhaijaan) को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जिसको जानकर फैंस काफी खुश होने वाले हैं। आपको बता दें कुछ समय पहले ही सलमान खान की नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया था, लेकिन इस फिल्म का नाम अब ‘भाईजान’ है हालांकि इस फिल्म के इस नाम की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई।

    वैसे फैंस को बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी बना रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म 2022 में दिवाली के खास मौके पर फैंस के सामने पेश की जाएगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म से सलमान खान का पहला लुक इसी साल बकरीद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। जबकि अब मिड डे की एक खबर की मानें तो फिल्म का पहला लुक और भी पहले फैंस के सामने पेश कर दिया जाएगा।

    इसके साथ ही फिल्म दिवाली 2022 में धमाका करने के लिए आ रही है। इस बात को जानकर सलमान खान के फैंस काफी खुश होने वाले हैं। अब फैंस दिवाली 2022 का बेसब्री से इंतजार करेंगे। फिल्म एक नई तरह की कहानी को फैंस के सामने पेश करेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. पूजा और सलमान पहली बार किसी फिल्म में साथ में काम करेंगे।

    आपको बता दें फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पहले से विवादों में घिरी है। इसके टाइटल को लेकर मेकर्स और सलमान खान के बीच एक राय नहीं बन पाई। जहां सलमान खान चाहते हैं कि फिल्म का नाम भाईजान रखा जाए वहीं मेकर्स की राय है कि इस नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी हो सकती है जिसके चलते इसे कभी ईद कभी दिवाली ही रहने दें।