रश्मि देसाई को मिली फिनाले वीक में एंट्री, घर से बेघर हुए देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में पिछले काफी समय से किसी का एलिमिनेशन (eliminations) नहीं हुआ है। हाल ही में, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ शारीरिक लड़ाई में शामिल होने के कारण उमर रियाज़ (Umar Riaz) को शो से बाहर कर दिया गया था, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ के घर से कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था। ऐसे में बिग बॉस ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) शो से बाहर कर दिया है। 

    रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले इस हफ्ते के लिए नामांकित थे। ऐसे में बिग बॉस ने सबको चौंकाते हुए पहले तो सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने को कहा, बिग बॉस ने सबसे पहले तीन प्रतियोगियों रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि इन तीनों प्रतियोगियों ने सीजन को सफल बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    इसके बाद रश्मि देसाई ने बिग बॉस को दो बार मौका देने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी भावुक हो गईं और कहा कि वह घर के बाहर रश्मि देसाई से मिलने की कोशिश करेंगी और मतभेदों को भी सुलझाएंगी। अभिजीत बिचुकले ने भी उन्हें बीबी 15 का हिस्सा बनाने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही बिग बॉस ने ऐलान किया कि घर में देवोलीना और अभिजीत का सफर खत्म हो गया है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    उन्होंने तीनों प्रतियोगियों को पोडियम पर खड़े होने के लिए कहा। राजीव अदतिया को एक बजर दबाने के लिए कहा गया, जिसने नामांकित प्रतियोगियों के चारों ओर आतिशबाजी की। ए टिकट टू फिनाले वीक का बोर्ड उल्टा लटक गया और वह एलिमिनेशन से बच गई। सभी कंटेस्टेंट्स ने देवोलीना और अभिजीत को गले लगाया और कंटेस्टेंट्स को अलविदा कहा।