बिग बॉस 15 के शॉकिंग एलिमिनेशन राउंड में सलमान खान के शो से बाहर हुए सिंबा नागपाल?

    Bigg Boss 15: Simba Nagpal kicked out of Salman Khan’s show in shocking elimination round?: बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सिंबा को कथित तौर पर घर से बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस के घर में सोमवार को हुए एक चौंकाने वाले एलिमिनेशन राउंड के दौरान अभिनेता-मॉडल सिंबा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया। द खबरी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सिंबा नागपाल की शॉकिंग एलिमिनेशन के बारे में बताया। द खबरी ने बताया कि ‘शो के मेकर्स ने सिंबा को सलमान खान के शो से बाहर कर दिया है। 

    आपको बता दें, जब-जब बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर सेलेब्स पहुचें है तब-तब मेहमानों सिंबा नागपाल को शो के अंदाज खुलकर अपने विचार प्रकट करने की सलाह दी है। मालूम हो कि कई यूजर्स ने  सिंबा नागपाल  पर आरोप लगाया था कि वह शो के अंदर सिर्फ सोने और खाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं पिछले एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ने सिंबा की तारीफ करते हुए कहा था कि घर में प्रवेश करने के बाद से सिंबा की लोकप्रियता आसमान छू गई है। उनका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। सल्लू मियां के मुंहासे अपनी तारीफ सुनकर सिंबा काफी खुश नजर आ रहे थे।

     

    सिंबा पिछले हफ्तों टास्क के दौरान उमर के साथ एक शारीरिक लड़ाई में शामिल थे। शो की TRP बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को वाइल्ड कार्ड के रूप में चुना है। साथ ही बिग बॉस के पूर्व मराठी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले भी वाइल्ड कार्ड के रूप में BB15 के घर में प्रवेश करेंगे।