Sunny Deol Birthday
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 19 अक्टूबर 1957 को पंजाब के लुधियाना में स्थित साहनेवाल में एक पंजाबी जाट परिवार धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के घर हुआ था। सनी देओल फिल्म एक्टर, निर्माता और निर्देशक भी है। वो फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी एक्टिव है। साल 2019 में सनी देओल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीतकर संसद पहुंचे। वो वर्तमान में सांसद सदस्य है।

    सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज फिल्म ‘बेताब’ से की थी। जिसके बाद वो फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’, ‘बॉर्डर’, ‘घातक’, ‘इंडियन’ और ‘घायल’, जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके है। आज सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर उन्हें सुबह से बधाई भरे मैसेजेस और फोन कॉल्स आ रहे है। अभिनेता के छोटे भाई एक्टर बॉबी देओल ने भी अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दिए है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

    बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील्स वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों भाई एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ रहे है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, आई लव यू भईया!’ बॉबी देओल के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे है। वहीं सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने भी अपने पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिता सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘जीवन में मैं किसी से भी बेहतर मार्गदर्शन करने के लिए नहीं कह सकता था कि वह हमेशा सकारात्मक रहे, यहां तक ​​कि सबसे अंधेरे समय में भी हमेशा आगे बढ़ते रहें, आप हमेशा मेरी तरफ से हैं और मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा। आपसे प्यार करता हूं पिता जी! जन्मदिन की शुभकामनाएं!’ गौरतलब है कि सनी देओल ने साल 1984 में एनआरआई लड़की पूजा से शादी की थी। जिनसे उनके दो बेटे करण देओल और राजवीर देओल है।