‘आश्रम’ की सफलता के बाद बॉबी देओल के हाथ लगी बड़ी फिल्म, रणबीर कपूर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

बॉबी देओल बहुत जल्द बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनका किरदार विलेन का होगा।

Bobby Deol with Ranbir Kapoor starrer next: वेब सीरीज ‘आश्रम’ की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल बुलंदी पर हैं। इस वेबसीरीज में अभिनेता काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में दिखाई दिए। इसमें अभिनेता नेगेटिव किरदार में दिखाई दिए थे। उनके अभिनय और उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साल 2020 अभिनेता बॉबी देओल के लिए काफी अच्छा रहा। वेब सीरीज ‘आश्रम’ के जरिए बॉबी ने अपनी एक सफल पारी शुरू की है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बॉबी के हाथ बड़ी फिल्म लगी है जिसमें वो दमदार किरदार में दिखाई देंगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)

खबर के अनुसार, बॉबी देओल बहुत जल्द बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनका किरदार विलेन का होगा। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में बॉबी और रणबीर साथ काम करते दिखाई देंगे। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए बताया कि, ‘एक जनवरी को रात 12 बजे बड़ी घोषणा होगी। बहुत जल्द रणबीर कपूर और बॉबी देओल एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। बॉबी का किरदार विलेन का होगा।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohitt jaiswal (@rohitjswl01)

 

खबर के अनुसार, इस फिल्म में गैंगस्टर ड्रामा दिखाया जाएगा। फिल्म का नाम एनिमल (Animal) हो सकता है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। हाल ही में रणबीर ने स्क्रिप्ट के सिलसिले में संदीप और प्रोड्यूसर्स से खास मुलाकात की थी। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी करेंगे।