काजोल और रेवती (Photo Credits: Instagram)
काजोल और रेवती (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के नए फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ की घोषणा की गई है जिसके लिए उन्होंने दक्षिण के फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रेवती संग हाथ मिलाया है.

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के नए फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ की घोषणा की गई है जिसके लिए उन्होंने दक्षिण के फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रेवती संग हाथ मिलाया है. बतौर एक्ट्रेस शोहरत हासिल करने के बाद रेवती अब एक निर्देशक के रूप में फिल्म की कमान को संभालती नजर आएंगी. आखिरी बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आ चुकी काजोल अब इस फिल्म में भी लीड रोल में दिखाई देंगी. असल जिंदगी की कहानी और असल किरदारों से प्रेरित इस फिल्म में काजोल सुजाता नाम की ऐसी मां की भूमिका में नजर आएंगी जो हर मुश्किल परिस्थितियों का हंसकर सामना करती है.

    रेवती की पहली चॉइस थी ‘काजोल’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Take 23 Studios (@take_23_studios)

    रेवती ने बताया कि जब वें फिल्म की कास्टिंग को लेकर विचार कर रहीं थी तब सबसे पहले काजोल का नाम उनके जेहन में आया और उन्हें इसके लिए अप्रोच किया गया. रेवती कहती हैं, “इस दिल छू लेने वाली कहानी के लिए मैं काजोल के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं. उनकी आकर्षक आंखें और खूबसूरत मुस्कान हमारी किरदार के लिए परफेक्ट है.” बता दें कि इस फिल्म को श्रद्धा अग्रवाल और सूरज सिंह अपने बैनर टेक 23 स्टूडियोज प्रोडक्शन व बीलाइव प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. वहीँ इस फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है.