Nushrat Bharucha
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस (Actress) नुसरत भरूचा को परफॉर्म करने दौरान उनके चेहरे पर चोट लग गई। वहीं फिल्म ‘छोरी – 2’ का एक्शन सीक्वेंस (Sequence) शूट करते हुए नुसरत को चोट लग गई है। उनके दोस्त और एक्ट्रेस इशिता राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें नुसरत डॉक्टर के क्लिनिक में पेशेंट बेड पर लेटी हुई नजर आ रहीं हैं। नुसरत ने उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर उनकी कट को स्टिचेस दे रहें हैं और इशिता राज नुसरत का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश में लगी हैं। इससे पहले नुसरत को दिसंबर में फिल्म ‘Chhorii-2’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी।

    बता दें कि नुसरत ने अपने फैंस के साथ पिछली फिल्म ‘छोरि’ के चोट के निशान की तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत तस्वीर शेयर करते समय लिखती हैं, ‘सीक्वल शूटिंग के साथ और चोटें शुरू हो गई है # छोरी 2।’ डायरेक्टर (Director) विशाल फुरिया ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट (Repost) किया और उनकी तारीफ करते हुए लिखा, ‘आप बहुत बहादुर है और यह आपकी बहादुरी के घाव हैं। डायरेक्टर आगे लिखते हैं, यही कारण है कि हम सभी आपको बहुत प्यार करते हैं, जिस पर नुसरत ने जवाब में लिखा, वाह सर।

    प्यार का पंच नामा से मशहूर हुई नुसरत भरुचा अपनी अगली फिल्म ‘छोरी-2’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले नुसरत भरुचा की फिल्म छोरी ओटीटी (Ott) प्लेटफॉर्म (Platform) अमेजोन पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने जमकर सराहा और नुसरत भरुचा की एक्टिंग दिल जीतने वाला बताया। वहीं छोरी की सफलता के बाद निर्माताओं ने दिसंबर 2021 में फिल्म के सीक्वल (Sequel) की घोषणा कर दी थी। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ही कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत की अपकमिंग (Upcoming) फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ भी नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी लिस्ट में एक ड्रामा थ्रिलर (Thriller) फिल्म ‘अकेली’ भी है।