Akshay Kumar contributed Rs 2 crore to Mumbai Police Foundation
अक्षय कुमार (Photo Credits: Instagram)

'सूर्यवंशी' की सफलता से गदगद हुए अक्षय कुमार ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की तगड़ी कमाई से उन्हें मोटिवेशन मिलता हैं. अभिनेता ने अपने इस इंटरव्यू में कई दिलचस्प विषयों पर खुलकर बातचीत की.

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई से बड़ा धमाका किया. महामारी के इस दौर में सिनेमाघरों में फिल्में देखने के कल्चर को पुनःजीवित का प्रयास करने वाले अक्षय की इस फिल्म ने अब तक देशभर में 127.49 करोड़ रूपए का कलेक्शन दर्ज किया. एक तरफ जहां अभिनेता इसके मुनाफे से से खुश हैं वहीं वें मानते हैं कि अगर महामारी न होती तो फिल्म की कमाई और भी शानदार होती. वें कहते हैं, “अगर आम दिनों में ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होती तो शायद इसका इनकम वर्तमान कलेक्शन से 50 से 60 करोड़ ज्यादा होता. निर्देशक रोहित शेट्टी का आभारी हूं कि उन्होंने ऐसी फिल्म बनाई जिसका आनंद केवल सिनेमाघरों में ही लिया जा सकता है. ऑडियंस हर किस्म की फिल्म देखना चाहती हैं. मेरे लिए फिल्म का राइटर और स्क्रीनप्ले सबसे ज्यादा मायने रखता है. ‘सूर्यवंशी’ की सफलता पर खुशी महसूस होती है कि दर्शकों ने मुझ पर इतना विश्वास बनाए रखा जिसके चलते ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई पार कर पाई.”

    ‘सूर्यवंशी’ का कर्ज उतारेंगे अक्षय

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    ‘सूर्यवंशी’ में हमने अजय देवगन और रणवीर सिंह को एक्सटेंडेड कैमियो रोल में देखा. जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम 3’ में कैमियो करके अजय का कर्ज उतारेंगे? तो उन्होंने कहा, “सिम्बा में मैंने रणवीर और अजय के साथ काम किया था और ये पूरी इंडस्ट्री एक है. तो अगर अजय पूछेंगे तो उनकी फिल्म में भी काम जरूर करूंगा.” अक्षय ने कहा वें हर प्रकार के किरदार करना चाहते हैं फिर चाहे एनसीबी ऑफिसर का रोल ही क्यों न हो. उन्होंने कहा, “अगर अच्छा रोल और अच्छी कहानी मिले तो एनसीबी अफसर का रोल भी जरूर करूंगा.”

    वेब सीरीज में दिखेंगे अभिनेता

    बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय ने बताया कि वो एक वेब सीरीज पर भी काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं एक वेब सीरीज पर भी काम कर रहा हूं, अगले साल अप्रैल या मई तक उसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. ये कब रिलीज होगी, ये तो मुझे पता नहीं लेकिन जल्द इसकी जानकारी आप सभी को मिलेगी. अपने करियर में मैंने पंजाबी, कन्नड़, मराठी और कई प्रकार की फिल्में की हैं और अब केवल भोजपुरी प्रोजेक्ट पर काम करना रह गया है.”

    ‘सूर्यवंशी’ की कमाई से मिला हौसला

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    अक्षय का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की तगड़ी कमाई से उन्हें मोटिवेशन मिलता हैं. उन्होंने बताया, “फिल्में जब 100-200 करोड़ या उससे ज्यादा की कमाई करती हैं तो उससे हौसला मिलता है कि हम और बड़ी फिल्में बनाएं. मैं इस इंडस्ट्री में आया हूं तो यहीं कमाकर उसका पैसा यहीं लगाऊंगा. मैं तो चाहता हूं कि देश में और सिनेमाघर खुले क्योंकि इस देश की क्षमता काफी ज्यादा है केवल हमारे पास उतने सिनेमाघर मौजूद नहीं हैं.”

    इन फिल्मों का देखना चाहते हैं सीक्वल…

    अक्षय जिनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल बनाया जा रहे है, कहते हैं कि वें अपनी अन्य हिट फिल्मों का भी सीक्वल देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि ‘हेरा फेरी’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी फिल्मों का सीक्वल बने.“