Anushka Sharma

    -विनय कुमार 

    साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के भाई अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni ) महान बल्लेबाज और बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली (Virat Kohli) ज़िंदगी को रूपहले परदे पर जीवंत करना चाहते हैं। 

    गौरतलब है कि बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का चलन चला हुआ है। कई बायोपिक फिल्में आ चुकी हैं और कई बन रही हैं। इसमें ज्यादातर बायोपिक ‘वॉरियर्स’ और ‘स्पोर्ट्स’ की हस्तियों पर बन रही हैं। तेलुगु फिल्मों के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य के भाई अखिल अक्किनेनी रुपहले पर्दे पर  अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति, यानी विराट कोहली की भूमिका निभाना चाहते हैं। अपनी इस तीव्र इच्छा के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई।

    अखिल अक्किनेनी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म “Most Eligible Bachelor’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे पूजा हेगड़े (Puja Hegde) के साथ इश्क करते नए आएंगे। उन्होंने कोहली की भूमिका को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जिंदगी को रूपहले पर्दे पर दिखाना मेरे लिए अधिक आसान होगा।” उन्होंने कहा कि विराट कोहली की जिंदगी का सफर बहुत ही जुनूनी और वफादार रहा है।

    अक्किनेनी ने कहा कि विराट कोहली की शख्सियत ने उन्हें कई प्रकार से प्रभावित किया है, इसलिए वे उनकी जिंदगी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं। अखिल को इसके रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘83’ के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि यह फिल्म एक ‘स्पोर्ट्स ड्रामा’ मूवी है। इसकी कहानी महान कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की जिंदगी का आइना है। इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप में कपिल देव की कप्तानी में विश्व विजेता बनने के सफर को सहेजा गया है।

    गौरतलब है कि अखिल अक्किनेनी तेलुगू  फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडी फिल्म ‘सिसिंद्री’ से की थी। इस फिल्म में वो बाल कलाकार के तौर पर नज़र आए थे। उनके खाते में ‘मिस्टर मजनूं’ और ‘हैलो’ जैसी कुछ सुपरहिट फिल्में हैं, जिसने उन्हें स्टार बना दिया।

    उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, उनकी तेलुगू रोमांटिक-ड्रामा मूवी ‘Most Eligible Bachelor’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो एक NRI लड़के हर्ष के रोल में मार आएंगे। उनके इस पेशकश में लीड लेडी एक्टर के तौर पर पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी। इन दोनों बड़े कलाकारों के साथ इस मनोरंजक फिल्म में ईशा रेब्बा, अमानी, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर, जयप्रकाश प्रगति (जयप्रकाश, प्रगति) और अमित तिवारी जैसे कलाकार भी नजर सहेंगे।