Chakda Xpress Shoot Wraps
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक हैं। जिसमें एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी। जो आज पूरा हो गया। जिसकी जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से रैप सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

    इस जश्न में झूलन गोस्वामी भी मौजूद रही। फिल्म शूटिंग का आखिरी क्लैप झूलन गोस्वामी ने ही किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म रैप के जश्न को झूलन गोस्वामी, फिल्म के निर्देशक प्रोसित रॉय और फिल्म के क्रू और टीम के साथ केक काट कर किया है। जो अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। तस्वीरों में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी को गले मिलते नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    अनुष्का शर्मा ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘चकदा एक्सप्रेस’ का समापन हो गया है और शूटिंग समाप्त करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए झूलन गोस्वामी को धन्यवाद!’ बता दें कि फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा इस फिल्म से 4 साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की हैं। उन्होंने इसके लिए घंटों क्रिकेट की ट्रेनिंग भी की हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।