AR Rahman की बेटी ने सुरों का बिखेरा ऐसा जादू हर तरफ हो रही वाहवाही- देखें वीडियो

    मुंबई: ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) की आवाज़ के बहुत से दिवाने हैं। उनकी मधुर आवाज़ सुनकर हर कोई अपना गम भूल जाता है। उनकी जादुई संगीत ने सालों से लोगों के दिलों पर राज किया है। एआर रहमान की ही तरह उनकी बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) भी म्यूजिक वर्ल्ड (Music World) में अपनी छाप छोड़ने के लिए अब बिलकुल तैयार है। खातिजा ने हाल ही में दुबई एक्सपो 2020 (Dubai Expo 2020) में अपनी सोलफुल वॉइस से लोगों का दिल जीत लिया है। 

    खातिजा रहमान ने अपनी मधुर आवाज़ से सबको दिवाना बना दिया है। 24 साल की खातिजा की दुबई में हुए इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दुबई एक्सपो 2020 में खातिजा फिरदौस आर्केस्ट्रा का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर यह परफॉर्मेंस किया था। खातिजा ने दुबई एक्सपो में 16 साल की pianist Lydian Nadhaswaram के साथ परफॉर्म किया था।

    इवेंट में खातिजा ने अपने डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर शानदार शो दिया। खातिजा के गाने को उनके पिता एआर रहमान ने ही कंपोज किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी बेटी के वीडियो को शेयर किया है। इसे साझा करते हुए म्यूजिक मिस्ट्रो एआर रहमान ने लिखा- उनके लिए जिन्होंने खतीजा रहमान की फरिश्तों पर परफॉर्मेंस को मिस किया हो। वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे को सेलिब्रेट करते हुए, आपके लिए। फिरदौस ओकेस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस शानदार शो को ऑर्गेनाइज किया।