Awaara Dogs Song Out
Photo - Video Screen Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की स्टारर बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) के ट्रेलर रिलीज के बाद आज फिल्म का पहला गाना ‘आवारा डॉग्स’ (Awaara Dogs) रिलीज हो गया है। इस गाने में एक्टर के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है और विशाल भारद्वाज ने म्यूजिक दिया है जबकि गाने के लिरिक्स को गुलजार ने लिखा है। ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

    बता दें कि फिल्म ‘कुत्ते’ में एक्टर अर्जुन कपूर और तब्बू के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विशाल भारद्वाज और आसमान भारद्वाज ने मिलकर लिखा है। यह आसमान भारद्वाज के निर्देशन की पहली फिल्म है।

    इस फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है और इस फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने  प्रस्तुत किया है। ये फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।