Pathaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर विवाद रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस फिल्म का विरोध अभी भी जारी है। वहीं बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन के दौरान जोरदार हंगामा हुआ। जिसमें विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ‘पठान’ का जमकर विरोध किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के कर्णावती इलाके में एक मॉल में हंगामा करते हुए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पोस्टर को भी फाड़ा। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को रिलीज ना करने की भी धमकी दी।

    न्यूज एजेंसी Ani ने इस विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म ‘पठान’ का विरोध करते हुए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पोस्टर को फाड़कर उसे पैरों तले कुचला है। यह विरोध प्रदर्शन गुजरात के अहमदाबाद के कर्णावती इलाके में एक मॉल में किया गया। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच करेगी।

    इससे पहले भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध प्रदर्शन किया जा चुका है। विरोधियों ने फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण के ड्रेस को लेकर विरोध किया है। जिसमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कई अन्य राज्य शामिल है।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा। जबकि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।