Tumm Ho Soulmate Mere Song Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मेगास्टार (Megastar) और म्यूजिक डायरेक्टर (Music Director) हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का नया गाना ‘तुम हो सोलमेट मेरे’ (Tumm Ho Soulmate Mere) आज रिलीज हो गया है। इस गाने को निष्ठा शर्मा (Nishtha Sharma) ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। यह निष्ठा के एल्बम का दूसरा गाना है। जिसे हिमेश रेशमिया ने लिखा है और उन्होंने ही इसे कंपोज भी किया है।

यह गाना हिमेश रेशमिया मेलोडीज के युट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 81 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। बता दें कि निष्ठा शर्मा के पिता जयप्रकाश शर्मा, माता गीता शर्मा और भाई हर्षित शर्मा भी संगीत से जुड़े हैं। 

मालूम हो कि साल 2016 में निष्ठा शर्मा मशहूर टीवी रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ की विनर रही हैं। जिसके बाद उनका गाना ‘उड़ चला सुर मेरा’ रिलीज हुआ था। जिसके रिलीज के कुछ ही दिनों में गाने को 10 लाख व्यूज मिले थे। वहीं साल 2019 में सोनी चैनल पर प्रसारित ‘सुपरस्टार सिंगर’ शो ने तो मानों निष्ठा की दिशा ही बदल दी हो। इस शो में बतौर जज हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अख्तर को उनकी प्रस्तुति बेहद पसंद आई थी।