Mission Raniganj

Loading

अक्षय कुमार और उनकी मजबूत टीम, जिसमें कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, मुकेश भट्ट, अक्षय वर्मा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना जैसे बड़े कलाकार हैं, वे सब साथ मिल सबसे बड़े कोल माइन रेस्क्यू मिशन के लिए तैयार हैं। पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने दूसरे मोशन पोस्टर की रिलीज के साथ अपनी आगामी रेस्क्यू थ्रिलर ‘मिशन रानीगंज’ के लिए उत्साह को बढ़ावा देना जारी रखा है। फिल्म, जिसने पहले ही अपने पोस्टर, टीज़र और चार्टबस्टर ट्रैक ‘जलसा 2.0’ से अपनी तरफ ध्यान खींचा है, वह एक एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्सपीरियंस का वादा करती है।

रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की भूमिका में अक्षय कुमार के साथ, ‘मिशन रानीगंज’ में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, मुकेश भट्ट, अक्षय वर्मा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना जैसे टैलेंटेड कलाकारों की एक टीम है। वे सिर्फ़ बचाव रेस्क्यू मिशन टीम का सिर्फ आधा हिस्सा हैं। फिल्म का नया मोशन पोस्टर न सिर्फ फिल्म की एक रोमांचक झलक पेश करता है, बल्कि साहस और दृढ़ संकल्प के मूल विषय को भी प्रभावी ढंग से व्यक्त करता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

‘मिशन रानीगंज’ ने अपने रोमांचक मोशन पोस्टर के साथ ही दर्शकों, फिल्म उद्योग के अंदरूणी सूत्रों, और समीक्षकों की उत्सुकता को सफलतापूर्वक बढ़ा दिया है। फिल्म का ट्रेलर 25 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, और इसे साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

 

‘मिशन रानीगंज’ एक फिल्म है जो मानवीय भावनाओं, इंजीनियरिंग बुद्धि, दृढ़ संकल्प, और वीरता का प्रतीक है। यह फिल्म रुस्तम के बाद टीनू सुरेश देसाई की एक और बड़ी थ्रिलर है, जिसकी लोग बड़ी तारीफ कर रहे हैं।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है, संगीत जेजस्ट म्यूजिक द्वारा दिया गया है। देश-दुनिया को हिलाकर रख देने वाले इस कोल माइन एक्सीडेंट और जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक प्रयासों पर बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार।