Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढाती जा रही है।  जैकलीन के रेगुलर बेल के खिलाफ दायर किए गए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के जवाब में बड़ा खुलासा हुआ है। एजेंसी की और से दवा किया गया है कि, जैकलीन फर्नाडिस ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। साथ ही एक्ट्रेस ने मोबाइल से काफी डेटा डिलीट किया था। ईडी ने यह भी दावा किया है कि, जैकलिन ने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी, लेकिन LOC जारी होने के कारण कामयाब नहीं हो सकीं।

    ईडी ने आगे कहा है कि, एक्ट्रेस ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया। जब भी सबूत दिखाकर या अन्य आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की गई बस कबूल किया। वहीं, जांच के दौरान जैकलीन का बर्ताव ठीक नहीं रहा है। वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती हैं। इन्हीं खास दलीलों के साथ ED ने पटियाला कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया।

    10 नवंबर तक अंतरिम जमानत रहेगी जैकलीन 

    बता दें कि, इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज को अदालत से राहत मिल गई है। अभिनेत्री आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं थी। एक्ट्रेस की रेगुलर बेल पर अब दोबारा सुनवाई 10 नवंबर को सुबह 10 बजे होगी। तब तक वह अंतरिम जमानत पर रहेगीं। पता हो कि,  ईडी ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के ठगी मामले चल रही जांच में जैकलीन फर्नांडिस को सह आरोपी बनाया हैं।