जयललिता चाहती थी कंगना नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करें उनकी बायोपिक में काम

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में है। 

    कंगना की फिल्म थलाइवी हाल ही में 10 सितंबर कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में कंगना लगातार सुर्खियों में है।  इस फिल्म कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाया है। लेकिन क्या आप जानते हो पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता चाहती थी की अगर उनके जीवन पर अगर फिल्म बने तो कंगना नहीं बल्कि बॉलीवुड ये एक्ट्रेस निभाए उनका किरदार। जिस बात का खुलासा सिमी ग्रेवाल ने किया है। 

    सिमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना की तारीफ करते हुए लिखा- ‘वैसे मैं कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती हूं। लेकिन मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करता हूं। थलाइवी में कंगना ने इसे अपना दिल और आत्मा कदी है! जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं। लेकिन अब मेरा अनुमान है कि कंगना के किरदार को जया जी ने मंजूरी दे दी है। जहां तक अरविंद स्वामी की बात है तो वो MGR के अवतार हैं।’

    आपको बता दें ये फिल्म दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।