Kangana Ranaut
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वो बॉलीवुड से पंगा लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब इस बार एक्ट्रेस ने करण जौहर पर तंज कसते हुए उनपर अपनी बातों का तीर छोड़ा है। कंगना रनौत ने करण जौहर पर उनकी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर हमला बोला है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘सेल्फी’ की कम कमाई को लेकर ट्वीट करते हुए करण जौहर को अपना निशाना बनाया है। जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “इस बीच करण जौहर की फिल्म ने 10 लाख भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया वाले ना उसका नाम इस्तेमाल कर रहे हैं ना उसके प्रोडक्शन का नाम, जिस फिल्म से मेरा कोई लेना नहीं उसका फ्लॉप होने का कारण भी मुझे बताया जा रहा है वाह भाई करण जौहर वाह !!” बता दें कि फिल्म ‘सेल्फी’ के फ्लॉप होने के बाद उसकी तुलना कंगना रनौत की फ्लॉप फिल्म ‘धाकड़’ से की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म ‘सेल्फी’ को ‘धाकड़’ का मेल वर्जन बता रहे हैं। जिसपर कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका इस फिल्म से कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरती नजर आ रही है। फिल्म ‘सेल्फी’ 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।