Kapil Sharma Singing Debut
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई :  एक्टर (Actor) और कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का पहला सिंगल ‘अलोन’ (Alone) आज यानि 9 फरवरी को रिलीज हो गया है। जब एक्टर ने अपने इस पहले गाने का ऐलान किया था तो फैंस इसे सुनने के लिए काफी उत्साहित हुए थे और वो इसके रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गाना रिलीज होने के बाद उनका ये इंतजार यहीं खत्म हो गया। इस गाने में कपिल शर्मा और योगिता बिहानी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

    वहीं इस गाने को कपिल शर्मा और रैपर गुरु रंधावा ने अपने सुरों से बांधा हैं। इस गाने के लिरिक्स को गुरु रंधावा ने लिखा है और उन्होंने ही इसे कंपोज भी किया है। इस गाने को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है। ये गान भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। इस गाने को अब तक छह लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं 180 हजार लोगों को ये गाना बेहद पसंद आया है।

    गौरतलब है कि इस गाने से कपिल शर्मा ने अपने नई पारी की शुरुआत की है। उन्होंने एक्टिंग और बेजोड़ कॉमेडी के बाद अब सिंगिंग डेब्यू किया है। एक्टर कपिल शर्मा घर-घर में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। कपिल शर्मा ने साल 2015 में रिलीज बॉलीवुड फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं मैं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।