Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    • Rocky Aur Rani की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी, 2023 में रिलीज होगी

    बॉलीवुड के  जाने-माने  निर्माता और निर्देशक  एक्टर और राइटर करण जौहर (Karan Johar) अपना 50वां बर्थडे 25 मई को सेलिब्रेट कर रहे हैं| ये दिन उनके लिए सिर्फ उनके जन्मदिम की वजह से सिर्फ ख़ास नहीं है बल्कि कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा एलान भी किया है. करण  जोहर ने ये बड़ा एलान कर दिया है  और अपने फेन्स को एक सरप्राइज देते हुए बताया है  कि वे एक एक्शन फिल्म  पर काम कर रहे है जो जल्द ही रिलीज़ हो जाएगी। 

    करण  जोहर का सोशल मीडिया Koo पोस्ट

     करण  जोहर सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते है कि  सभी को मेरा हेलो और नमस्कार! ये नोट मेरे लिए एक एक्ससिटेमेंट और रिफ्लेक्शन दोनों के साथ है | आज मैं 50  का हो चला हूँ  ये मेरे ज़िन्दगी का ऐसा मोड़ है  जहा मैं आज भी  भी अपने आपको युवा ही समझता हूँ | कुछ लोग इससे मिड लाइफ क्रिसेस समझते है लेकिन मैं गर्व से कहना चाहता हूँ की मैं बिना किसी माफ़ी के ज़िन्दगी के भरपूर मेल ले रहा हूँ मैं खुद को भाग्यशाली मंटा हूँ कि  मैं पिछले 27  सालों में बॉलीवुड  से जुड़ा रहा हूँ और मेरे लाइफ का ये बेस्ट एक्सपीरियंस भी रहा है  | 

    आने वाली मूवी के बारे में

    करण जौहर अपने आने वाली मूवी के बारे में लिखते हैं कि  कहानी अभी लिख रहा हूँ, कंटेंट बन रहा है, टैलेंट  ढूंढ रहा हूँ और कुछ ऐसे मंझे हुए आर्टिस्ट को परख रहा हूँ. इतने सालों में जो मैं सही वक़्त पर नहीं सोया हूँ वो मुझे काफी कीमती वक़्त था क्यूंकि जो मेरा सपना था वो जल्द पूरा हो जायेगा।   

    मैं सभी आलोचनाओं, फूलों के गुलदस्तों, पब्लिक ट्रोल्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, क्योंकि इनसे मुझे बहुत कुछ सीखने  को मिला हैऔर मेरी हिम्मत भी बड़ी है |  मेरी अपनी जो सेल्फ ग्रोथ  है उसमें  बहुत बदलाव ही आया है. 

    मेरे अंदर एक एक बात हमेशा नोटिस करता हु  और वो है  फिल्ममेकिंग. पिछले वक़्त  फिल्मों को लेकर में मैंने एक लम्बा गैप लिया है, लेकिन आज इस स्पेशल दिन पर मैं अपनी अगली फिल्म का एलान कर रहा हूँ  ‘रॉकी  और रानी  Rocky Aur Rani) की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी, 2023 में रिलीज होगी. अप्रैल 2023 में मैं अपनी अगली एक्शन डायरेक्टोरियल फिल्म का शूट शुरू  करूंगा. आप सभी की ब्लैसिंग्स और प्यार की जरूरत है. मैं आखिर में आप सभी से कहना चाहता हूं, जुग जुग जियो. आपका करण जौहर।