Pallavi Joshi
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : कश्मीर फाइल्स (Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की पत्नी पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गई हैं. पल्लवी जोशी हैदराबाद (Hyderabad) में अपनी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) की शूटिंग कर रही थीं। उसी दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. लेकिन गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

    पल्लवी जोशी के पति विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, ‘जीवन एक खेल है और आपको  तेज रफ्तार, भारी ट्रैफिक, शराब के नशे में वाहन चलाने वालों घटनाओं  से सड़कों पर अपने आपको बचाना चाहिए। अधिकांश लोग हादसों के शिकार हो जाते हैं और फिर कभी उभर नहीं पाते। जो हादसों से बच जाते हैं, उठकर फिर दौड़ पड़ते हैं, अपनी मंजिल पर पहुंच जाते हैं।

    बता दें कि एक्ट्रेस पल्लवी जोशी बॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने न केवल हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया, बल्कि उन्होंने मराठी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई। इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में होस्ट के तौर पर भी काम किया था। उन्हें आखिरी बार ‘द कश्मीर फाइल्स’ में देखा गया था, और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई थी।

    पल्लवी ने इंसाफ की आवाज, अंधा युद्ध, दाता, सौदागर, तलाश, इंसानियत, इम्तिहान जैसी कई चर्चित फिल्मों में काम किया है। उनके निजी जीवन की बात करें तो पल्लवी ने 1997 में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, उनकी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।