Kiara Advani and Siddharth Malhotra.jpg
Photo: Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) सात जन्मो के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से की गई है। शादी के बाद पहली बार दोनों के तस्वीरें सामने आई है। जिसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। ये तस्वीर खुद कियारा अडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। जिसमें कियारा और सिद्धार्थ शादी की जोड़े में काफी जच रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    दोनों लव बर्ड अपनी शादी के लिए 5 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे थे। जहां 6 फरवरी को दोनों की मेहंदी सेरेमनी और संगीत था। वहीं, 7 फरवरी की सुबह दूल्हा-दुल्हन की हल्दी की रस्म पूरी की गई और फिर दोनों ने बावड़ी में अग्नि के सामने सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए।

    गौरतलब है कि, पिछले तीन दिन से वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी था। सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, अरमान जैन, अनीषा मल्होत्रा, अंकित तिवारी और कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी भी शामिल हुई।  

    शादी में लगभग 100 से 125 मेहमान थे मौजूद 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी में लगभग 100 से 125 मेहमानों ने शिरकत की, जिनमें बॉलीवुड जगत के कई सितारे रहे।